अमेरिका ने चीन को धमकाया, कहा चुकानी होगी ये कीमत

ट्रम्प ने बोला है कि, “मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा है. मुझे लगता है कि कोविड-19 महामारी का संक्रमण भगवान का आशीर्वाद है. मैंने रीजनरॉन दवा के बारे में सुना था व लोगों को इसे लेने की हिदायत भी दी थी.

मैंने इस दवा का इस्तेमाल किया. उन्होंने अच्छा कार्य किया है.” ट्रम्प ने आगे बोला कि हम अस्पताल में दवा (रेजेनरॉन) पहुंचाने के लिए सेना की सहायता लेने का ऐलान कर रहे हैं व साथ ही इसे लोगों में वितरित किया जा रहा है. यह दवा मुफ्त में दी जाएगी. आपको इसके लिए कोई पैसा नहीं चुकाना होगा.

डोनाल्ड ट्रंप खुद कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुके हैं. देश को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति ट्रंप ने बोला कि वह चाइना को यह बताना चाहते हैं कि कोविड-19 महामारी उसकी सबसे बड़ी गलती थी व इसके लिए उसे बड़ी मूल्य चुकानी पड़ेगी.

चूंकि, यह अमेरिकियों की गलती नहीं है, इसीलिए अमेरिका के लोग इसके लिए कोई मूल्य नहीं चुकाएंगे. वहीं, एक वीडियो संदेश में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना संक्रमण को भगवान का आशीर्वाद बताया है.

ट्रम्प ने बोला कि चाइना ने विश्व के साथ जो कुछ भी किया है, उसकी मूल्य चुकाने के लिए चाइना को तैयार रहना होगा. ट्रंप ने बोला कि कोरोना चाइना की गलती है, अमेरिका की नहीं.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर कोरोना वायरस को लेकर चाइना को धमकाया है. राष्ट्रपति ट्रंप ने बोला है कि कोविड-19 महामारी के लिए चाइना को भारी मूल्य चुकानी होगी.