उर्वशी रौतेला ने शेयर की ये फोटो, देख लोग हुए घायल

यह फोटो मालदीव की है, जहां हाल ही में एक्ट्रेस छुट्टी मनाने गई हुई थीं व अब उन्होंने यह तस्वीर अपलोड की है. इस तस्वीर में उर्वशी टील कलर बिकनी व हाथ में हैट लिए नजर आ रही हैं.

साथ ही उन्होंने बालों में फूल लगा रखा है व गोगल्स कैरी किया हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस बैकसाइट पोज दे रही हैं व बैक कर्व फलॉन्ट करती नजर आ रही हैं. यह फोटो अब चर्चा में है व वो बहुत ज्यादा खुबसूरत लग रही हैं.

एक्ट्रेस ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘पीछे से हो या आगे से, मालदीव का पानी मुझे हमेशा चमकीला पाता है. स्वर्ग में थोड़े समय की छुट्टी पर.’ इस फोटो को शेयर होने के बाद लोग इसे लाइक कर रहे हैं व कमेंट कर अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर होने के बाद कुछ घंटों बाद ही लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक कर दिया है.

बता दें कि उर्वशी आखिर बार पिछले वर्ष नवंबर में रिलीज हुई फिल्म पागलपंती में दिखाई दी थी. इसके अतिरिक्त वो कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई हैं. इससे पहले फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में वो अपनी ड्रेस को लेकर खबरों में आ गई थीं. दरअसल, उन्होंने बहुत ज्यादा हैवी गाउन पहना हुआ था व उन्होंने बताया था कि इसे पहनने के बाद उन्हें चार कुर्सियों की आवश्यकता पड़ी थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उनका बोल्ड अंदाज उनके फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आता है व एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में भी बोल्ड भूमिका निभाए हैं. हाल ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बिकिनी पिक शेयर की है, जिसमें वो बहुत ज्यादा बोल्ड कर रही हैं. इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है.