उर्वशी रौतेला को हुआ गुरु रंधावा से प्यार , खुलेआम किया ये…

उर्वशी ने इस कामयाबी पर इंस्टाग्राम पर एक कुछ फोटोज शेयर कीं. तस्वीरों में उर्वशी गुरु रंधावा एक दूजे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं. उर्वशी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि ‘डूब गए’ को 80 मिलियन व्यूज, सभी को शुक्रिया.’

उर्वशी की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को महज दो घंटे के अंदर साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. तो हजारों लोग इन पर कमेंट करके अपनी भावनाओं का इजहार कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी हॉट अदाओं की वजह से लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. उर्वशी के आज करोड़ों चाहने वाले हैं, लेकिन उर्वशी इन दिनों गुरु रंधावा के प्यार में डुबी हैं.

दरअसल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना ‘डूब गए’ (Doob Gaye) हाल ही में रिलीज हुआ था. गाना ‘डूब गए’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है जबरदस्त हिट हुआ है.

उर्वशी कई सिंगल्स में नजर आ चुकी हैं हर वीडियो को मिलियन व्यूज मिले हैं. अब डूब गए गाना जब से रिलीज हुआ है तब से लेकर अब तक 80 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो देख चुके हैं जो लगातार बढ़ रहे हैं. इस कामयाबी को उर्वशी ने अपने फैन्स के साथ भी शेयर किया है.