इस एक्टर के साथ रोमांस करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला, बोलीं- मौके का…

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने विदेश में भारत का नाम रौशन किया है और लोग उन पर गर्व करते हैं। उर्वशी के फैन्स अक्सर उनसे पूछते रहते हैं कि वह अगली फिल्म कौन सी कर रही हैं।

लेकिन अब एक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने के लेकर अपनी एक ख्वाहिश बताई है। उर्वशी रौतेला कई हिंदी फिल्मों में कई स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। लेकिन वह बॉलीवुड के ‘बादशाह’ के साथ काम करना चाहती हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती हैं और वह मौके के इंतजार में हैं।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में उर्वशी रौतेला ने शाहरुख खान के साथ फोटो शेयर की थी। इस पर उनके फैन्स काफी खुश हुए थे। इस बारे में बात करते हुए उर्वशी रौतेला ने इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरे फैन्स मुझसे बेहद प्यार करते हैं और वे मुझे अच्छे से जानते हैं। मैं सच में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हूं। मैं किसी मौके के इंतजार में हूं। ये हर एक्ट्रेस का सपना होता है। उम्मीद है कि ये जल्दी होगा।’

उर्वशी आगे कहती हैं, ‘सोशल मीडिया के जरिए हम अपने फैन्स से आसानी से जुड़ सकते हैं। मैं इतने प्यार के लिए बहुत आभारी हूं। मैं बस दर्शकों को एंटरटेन करना चाहती हूं और सभी के दिल जीतना चाहती हूं। सभी लोग मेरे परिवार की तरह हैं।’

बता दें, साल 2015 में उर्वशी रौतेला ने मिस डीवा यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसके बाद इसी साल उन्हें मिस यूनिवर्स का खिताब भी मिला था। साल 2021 में एक्ट्रेस मिस यूनिवर्स की जज बनीं। उर्वशी पहली ऐसी जज बनीं, जिसकी उम्र कम है। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर 48 मिलियन फॉलोवर्स हैं।