उर्वशी रौतेला ने शेयर किया ये विडियो, देख लोग हुए पागल

सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहने वाली उर्वशी आए दिन अपना वीडियो व फोटो साझा करती रहती है. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 

इस थ्रोबैक वीडियो में वह सिगार पीते हुए नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि यह पहली बार था जब उन्होंने स्मोकिंग (Urvashi Rautela Smoking) की थी. यह वीडियो उर्वशी के सॉन्ग ‘गल बन गई’ की शूटिंग के समय का है.

इस गाने में उर्वशी के साथ एक्टर विद्युत जामवाल भी दिखाई दिए थे. गाने की शूटिंग से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘गाने की शूटिंग के दौरान मुझे इस बात के लिए डांट पड़ गई थी.

मूझे सिगार पीना नहीं आता था. स्मोकिंग स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है.’ दरअसल, गाने में एक्ट्रेस को बोल्ड अंदाज में सिगार पीना था, लेकिन उर्वशी के लिए यह पहली बार था जब वह स्मोकिंग कर रही थीं. ऐसे में उन्हें इसके लिए कई टेक लेने पड़े थे.

तो कई बार इसके लिए उन्हें कई टेक लेने पड़ते है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ हुआ है. अक्सर अपने हॉट व बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियों में रहने वाली उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फिल्मों में कार्य करने वाले कलाकारों को कभी कभी ऐसे सीन भी देने पड़ते है जो उन्होंने अपनी जिंदगी में नहीं किए. कई बार ये सीन एक बार में ही ठीक हो जाते है