उर्वशी रौतेला ने शेयर किया ये विडियो , देख लोगो को लगा करंट

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘चलिए वर्साचे की फिटिंग साथ में ट्राई करते हैं. पहले दूसरे में से कौन सा लूं’. वीडियो के साथ लिखे गए इस कैप्शन को देखकर साफ पता चलता है।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आउटफिट चुनने में कंफ्यूज हो रही हैं इसके लिए वो अपने फैंस से ही राय मांग रही हैं. वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)वर्साचे के अलग-अलग आउटफिट ट्राई करती नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल फिटनेस वीडियोज की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्वशी का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट उनके अलग अंदाज से भरे वीडियो तस्वीरों से भरा पड़ा है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया के जरिए लगातार ही फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं इसीलिए तो उनके इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उर्वशी की हर पोस्ट को लाइक करते हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मे एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो थोड़ा कंफ्यूज नजर आ रही हैं.