एयरपोर्ट पर उर्वशी रौतेला ने किया ये काम, देख फैंस का लूटा दिल

उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नज़र आती है। उन्होंने इस लुक में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

जिसमे वह वॉक करते हुए अपने बालों को फ्लिक करती दिखाई दे रही है। उर्वशी के बाकी वीडियोज़ की तरह यह वीडियो भी इंटरनेट पर आते ही झट से वायरल होने लगा है। फैंस भी इस वीडियो पर रिएक्शन देने से नहीं चूक रहे।

अगर उर्वशी के फैशन सेंस की बात करे तो वह जो भी पहनती हैं उसमें उनका एक अलग कॉन्फीडेंस दिखाई देता है और वह अपने आउटफिट्स को हमेशा ग्रेस के साथ कैरी करती हैं। लेकिन जो बात उन्हें और भी खास बनाती है वह है उनका बोल्ड लुक जो कि वह हर जगह कैरी करती हैं।

उर्वशी ने टॉप से मैचिंग ट्रैक पैंट भी पहन रखी है। इसी के साथ-साथ उन्होंने पैरों में वाइट कलर के स्नीकर्स पहने हुए है और अपने लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने गले में नेकलेस भी डाल रखा है। जिसमे वह चार्मिंग लुक में नज़र आ रही है।

बॉलीवुड की हॉट और टैलेंटेड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने ग्लैमरस लुक के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरती है। उन्हें आए दिनों फिल्म प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पर जाते या आते हुए स्पॉट कर ही लिया जाता है।

बीते दिनों उन्हें पिंक कलर के ड्रेस में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस बार भी एक्ट्रेस को येलो कलर के क्रॉप टॉप में एक एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसमे वह हर बार की तरह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है।