उर्फी जावेद ने उड़ाई ‘पुष्पा’ के गाने की धज्जियां, कहा ऐसा…

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार ट्रोल्स के निशाने पर ही रहती हैं। अब उन्होंने अल्लु अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa) के गाने श्रीवल्ली (Srivalli) का ऐसा मजाक उड़ाया है कि लोगों का गुस्सा सावतें आसमान पर जा पहुंचा है।

दरअसल हाल ही में उर्फी एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थी। इस इवेंट में उनके साथ राखी सावंत भी नजर आई थी। इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए दोनों ने खूब मस्ती की। जैसे ही फिल्म पुष्पा का जिक्र हुआ तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक्टर अल्लू अर्जुन के मशहूर एक्शन को कॉपी करने लगी। पास में खड़े कॉमेडियन सुनील पाल श्रीवल्ली गाना गाने लगे। इस गाने पर राखी सावंत और उर्फी जावेद ने मजाकिया अंदाज में अपनी बात सामने रखने की कोशिश की। अब इसी वजह से लोग उनसे नाराज हो रहे हैं।

सुनील पॉल के गाना गाते ही राखी सावंत कहती हैं कि श्रीवल्ली गाने में मोदक का भी जिक्र है। इसके बाद उर्फी जावेद कहती हैं कि मुझे तो यही लगता है इस गाने में सिर्फ उर्फी…उर्फी और उर्फी ही कहा गया है। सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा है, ‘तुम दोनों नमूनी हो…और ये देखकर तो अल्लू अर्जुन को शरम ही आ जाएगी।’ एक और शख्स ने कॉमेंट किया है, ‘राखी तुम फायर नहीं टायर हो…।’