उर्फी जावेद ने किया ये बड़ा खुलासा , कहा – मुस्लिम होने कारण…

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो बहुत तेजी से वायरल होते हैं. उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं।

इसके अलावा वह जमकर ट्रोल भी हो रही हैं. अपने अनोखे फैशन अंदाज के लिए जानी जाने वाली वह इस वजह से काफी ट्रोल भी होती हैं. उर्फी जावेद ने कई शोज में काम किया है। इनमें बड़े भैया की दुल्हनिया, कसौटी जिंदगी की 2 और चंद्र नंदिनी जैसे सीरियल शामिल हैं।

उर्फी जावेद ने यह भी कहा कि उनके पिता ने उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और वह इस प्रताड़ना का सामना कर घर से भाग गईं। उर्फी जावेद ने यह भी कहा कि उन्हें इसलिए आंका जाता है क्योंकि वह एक मुस्लिम हैं। उन्हें ब्रा के ऊपर टॉप क्रॉप डेनिम जैकेट पहनने के लिए भी ट्रोल किया गया था। जब वह पैंट का बटन खोलकर एयरपोर्ट पहुंची तो इस पर उसे डांट भी पड़ी।

उर्फी जावेद का ये लुक उनके मुस्लिम फैन्स को पसंद नहीं आया. एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने इस बारे में कहा, ‘लोग कुछ भी कहेंगे, मैं कुछ भी कर लूं। मैं एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखता हूं। मुझे कई बार कहा गया है कि मुझे क्या पहनना है और क्या नहीं। मुझे जींस पहनने की इजाजत नहीं थी। मैं हमेशा दुपट्टा कैरी करती थी। इस वजह से मैं बागी हो गया और आज मैं जो चाहता हूं वही पहनता हूं।