नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस को दें जानकारी

पलटन बाजार इलाके में सक्रिय नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ आम जनता भी लामबंद हो चुकी है। इसी क्रम में स्थानीय लोगों ने नशे के एक कारोबारी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए आरोपी का नाम बाबू अली(23) है जो ग्वालपाड़ा का रहने वाला है। इस सिलसिले में पान बाजार की एसीपी पाहरी कुंवर ने बताया है कि पिछले दिनों पलटन बाजार पुलिस की ओर से स्थानीय लोगों से आह्वान किया गया था कि इलाके में हो रहे नशे के कारोबार की जानकारी पुलिस को दें।

इसी अह्वान से लोग भी जागरूक हुए और आज एक को दबोचा गया। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब 1.15 बजे सोलापाड़ा के माराखाली इलाके में ब्राउन शुगर बेचने आए युवक को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही पलटन बाजार थाने के द्वितीय प्रभारी पंकज प्रतिम महंत घटनास्थल पर पहुंच गई और आरोपी को पकड़कर थाने लाया गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से 13 छोटी डिब्बिया ब्राउन शुगर सहित मोबाइल फोन व एक सीरींज जब्त किया गया। बरामद ब्राउन शुगर का कुल वजन 1.6 ग्राम है। आरोपी के खिलाफ पलटन बाजार थाने में एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।