यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव : बाराबंकी में हुआ ऐसा, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

बाराबंकी के मसौली ब्लाॅक में भाजपा व सपा कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की। बीडीसी सदस्य को को लेकर चल रहा है विवाद सपा विधायक गौरव रावत पहुंचे बाराबंकी बहराइच नेशनल हाईवे पर प्रदर्शन जाम लगा रायबरेली के तिलोई मतदान में दोनों पक्ष आमने सामने आए , जम कर हो रही नारेबाजी

लंभुआ ब्लाक प्रमुख पद के लिए मतदान के बीच बीजेपी और निर्दल उम्मीदवार समर्थकों के बीच नोकझोंक। अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव भारी फोर्स के साथ पहुंचे मौके पर। समर्थकों के बीच हल्की मारपीट। उत्पात मचा रहे बीजेपी समर्थकों को नियंत्रित करने में जुटी खाकी। निर्दल समर्थक भी आर-पार की लड़ाई का कर रहे ऐलान।

लखनऊ के सरोजनीनगर में समाजवादी पार्टी ने मतदान में लगाया धांधली का आरोप। प्रत्याशी को मतदान केंद्र से बाहर निकाला। सपा समर्थित बीडीसी सदस्यों को भी भगाया। गोसाईगंज ने भी बीडीसी मेम्बरों को भगाए जाने का आरोप।
अन्य छह ब्लॉकों में शांतिपूर्ण हो रहा मतदान

आम्बेडकरनगर के जलालपुर में विधायक सुभाष राय व पुलिस के बीच विवाद,हुई धक्कामुक्की। बीडीसी सदस्यों को लेकर मतदान केंद्र पर गए भाजपा नेता। सुभाष राय भी अपने लोगो को लेकर जाने का कर रहे थे प्रयास। प्रशासन द्वार अंदर जाने से रोकने पर हुआ विवाद

सुलतानपुर के लंभुआ में स्थिति की गंभीरता देख मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन मिश्रा। उत्पात मचा रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान। दुकान खुलवा कर की जा रही जांच। क्यूआईटी की मदद से खदेड़े गए उत्पात मचाने वाले समर्थक।

वाराणसी में चार ब्लाक पर मतदान हो रहा है। बड़ागांव और चिरईगांव ब्लॉक को प्रशासन ने संवेदनशील माना है। एक बजे तक पिंडरा ब्लॉक में 80 लोग मतदान कर चुके है। भारी संख्या में एसडीएम पिंडरा व सीओ के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात।

बाराबंकी में त्रिवेदीगंज ब्लाक में भाजपा और भाजपा के ही बागी प्रत्याशी गुट में मारपीट, पथराव हुआ। पुलिस ने फटकारी लाठी। कुछ देर लखनऊ सुल्तानपुर हाईवे पर पुलिस ने बंद कराया यातायात

रायबरेली: छतोह में 26 और लालगंज में अब तक 63 बीडीसी सदस्यों ने किया मतदान -सीतापुर में महमूदाबाद ब्लाक के बाहर लगी मतदाताओं की लाइन

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के 476 पदों के लिए मतदान जारी है। मतदान के दौरान बाराबंकी, रायबरेली, सुलतानपुर समेत कई जिले बवाल की खबरें आ रही है।

सुलतानपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दी है। वहीं बाराबंकी में दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। पुलिस से भी नोकझोंक हुई है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। मतदान केंद्रों पर पीएसी ने मोर्चा संभाला है। चुनाव में कुल 145 कंपनी पीएसी लगाई गई है। मतदान के दौरान हिंसा की आशंका को देखते हुए संवदेनशील जिलों में विशेष सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं।