यूपी विधानसभा चुनाव-2022 में AAP करेगी गठबंधन, जानिए किसके साथ…, संजय सिंह ने दिया ये जवाब

संजय ने कहा कि हम ऐसा कोई राजनीतिक गठबंधन नहीं बनाएंगे और हम इसे लेकर सख्त हैं… यह बिल्कुल भी सच नहीं है। हमारा दिल छोटा नहीं है। हमारे दरवाजे खुले हैं और हम इस पर भी गौर करेंगे, लेकिन साथ ही, हमारे लिए लोगों के मुद्दे अत्यंत महत्वपूर्ण हैं… और दिल्ली के शासन मॉडल की नकल करते हैं।

उन्होंने कहा कि यूपी 403 विधानसभा सीटों वाला राज्य है, यह एक बहुत बड़ा राज्य है…और ऐसे ‘जाति राज्य’ में, बीजेपी भी गठबंधन के लिए जाती है, सपा भी गठबंधन करती है और यहां तक ​​​​कि कांग्रेस भी ऐसा ही करती है…बसपा करती है…।

संजय की टिप्पणी सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के साथ उनकी बैठकों के बारे में एक सवाल के जवाब में आई।

मीडिया को दिए एक विशेष साक्षात्कार में, सिंह ने कहा कि जब भी किसी राजनीतिक गठबंधन के बारे में कोई बात होगी, चाहे वह समाजवादी पार्टी के साथ हो, या ओम प्रकाश (राजभर) जी के साथ, हम औपचारिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे।
AAP उत्तर प्रदेश जैसे “बड़े” राज्य में चुनावी गठबंधन के लिए तैयार है, पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अटकलों के बीच कहा कि AAP विधानसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी के साथ गठजोड़ करेगी। 2022 की शुरुआत में।