यूपी: 2022 में होने वाले चुनाव को लेकर केशव मौर्य का बड़ा दावा, भाजपा ने 4 साल में किया…

केशव मौर्य ने कहा, ‘हमने 4 साल में सपा और बसपा की 15 साल की सरकारों की तुलना में अधिक विकास कार्य किए हैं। हम 2022 (विधानसभा चुनाव) में फिर से जीतेंगे। हम 300 से अधिक सीटें जीतेंगे। जो “मुंगेरीलाल के हसीन सपने” देख रहे हैं, उनके सपनों को कुचल दिया जाएगा।’

वहीं मुख्यमंत्री के चेहरे वाले सवाल का उन्होंने खुलकर कुछ भी कहने से इनकार किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस संबंध में फैसला केंद्रीय नेतृत्व की ओर से फैसला लिया जाएगा।

मौर्य ने आज तक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, ‘योगी आदित्यनाथ मेरे मुख्यमंत्री हैं और मैं उनका डिप्टी सीएम हूं। इस बारे में मैं कैसे बोल सकता हूं।

हमारी पार्टी की एक परंपरा है कि केंद्रीय नेतृत्व ही किसी राज्य में लीडरशिप को लेकर फैसला लेता है। राज्य का कोई भी नेता इस बारे में कुछ भी बोलने का अधिकारी नहीं है।’

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बुधवार को एक बार फिर 2022 में होने वाले यूपी चुनाव में भाजपा की जीत और 300 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया।

उन्होंने कहा कि, योगी सरकार ने चार साल में के 15 वर्षों की तुलना में कहीं अधिक काम किया। अगले चुनाव में एक बार फिर जनता सपा-बसपा के सपने धराशायी कर देगी।