बिना शादी के मां बनीं अक्षरा सिंह, वायरल हुई तस्वीर

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर जान से मारने की धमकी और मारपीट के आरोप लगाए थे। इसके साथ ही कहा था कि ‘वो उनके साथ शादी के बाद भी रिलेशनशिप में रहना चाहते थे और जब उन्होंने इनकार किया तो वो उनको करियर खराब करने और जान से मारने की धमकी देने लगे थे।’

 

याद दिला दें कि अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में पिछले कुछ समय तक रही हैं। दोनों का जब ब्रेकअप हुआ तो इसका अंत बहुत ही बुरा हुआ था। दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे।

बता दें, अक्षरा सिंह की गोद में दिखी बच्ची उनकी बेटी नहीं है। बल्कि एक्ट्रेस नवरात्रि के मौके पर देवी के किसी गाने की शूटिंग कर रही थीं। वहीं पर ये बच्ची एक्ट्रेस को मिली है। ये किसी और की बच्ची है। उन्होंने तो बस इस बच्ची को मां के रूप में समझा है।

दरअसल, अक्षरा सिंह ने बच्ची के साथ जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘नवरात्रि के पावन पर्व की बहुत-बहुत बधाई। जगत जननी माँ जगदंबा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक बच्ची को गोद में लिए तस्वीर शेयर की।

इसे लेकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही उनसे सवाल भी कर रहे हैं कि ‘क्या ये उनकी बेटी है?’ हालांकि, इस पर एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया। अब ऐसे में सवाल ये खड़ा हो रहा है कि अगर ये उनकी बेटी है तो क्या बिना शादी के ही वो मां बन गई हैं?