कल मेरठ का दौरा करेगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, जनसभा को भी करेगी संबोधित

केन्द्रीय परिवार एवं बाल कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य रविवार को एकदिवसीय दौरे पर मेरठ आ रहे हैं। वे भाजपा की ओर से महासंपर्क अभियान के तहत आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

महासंपर्क अभियान के तहत हर लोकसभा क्षेत्र में 24 से 30 जून के बीच जनसभा का आयोजन होने जा रहा है। 24 जून को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव सहारनपुर में जनसंपर्क करेंगे। वहीं गृह मंत्री अमित शाह बिजनौर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पत्रकार वार्ता में महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, मेयर हरिकांत अहलूवालिया, जिला अध्यक्ष व जिला सहकारी बैंक के नवनिर्वाचित चेयरमैन विमल शर्मा, ऊर्जा राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर, कैंट विधायक अमित अग्रवाल, एमएलसी डॉ. सरोजनी अग्रवाल, पूर्व प्रत्याशी कमल दत्त शर्मा, महामंत्री महेश बाली, महानगर मीडिया प्रभारी अमित शर्मा आदि रहे।

सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नौ साल पूरे होने को लेकर महासंपर्क अभियान का कार्यक्रम चल रहा है। 25 जून को मेरठ के ऐतिहासिक भामाशाह पार्क में भाजपा की ओर से जनसभा हो रही है। मेरठ-हापुड़ लोकसभा की इस रैली को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य संबोधित करेंगे। बताया कि उपमुख्यमंत्री केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर विकास कार्य योजनाओं के बारे में बताएंगे।