केंद्रीय शिक्षा मंत्री श्री धर्मेंद्र प्रधान का बड़ा बयान , कहा अखिलेश यादव को ऐसा…

भाजपा के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रभारी और केंद्रीय शिक्षा मंत्री श्री धर्मेंद्र प्रधान जी ने मंगलवार को मऊ के घोषी में जन विश्वास यात्रा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश जी योगी जी को अनुपयोगी कहते हैं, सही बात है योगी जी अखिलेश जी के लिए अनुपयोगी ही हैं क्योंकि उन्होंने गुंडागर्दी और दहशतगर्दी करने वाले मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद को जेल में डाल दिया, वे इसलिए अनुपयोगी हैं क्योंकि उन्होंने गरीबों की जमीन और नौकरी हड़पने वाले आजम खान को जेल में डाल दिया।

बिचौलिए और गुंडे, अपराधी जेल में हैं और यही सब अखिलेश जी के नवरत्न थे, इसलिए योगी जी अखिलेश जी के लिए अनुपयोगी हैं। हमारे योगी जी गरीबों, पिछड़ों, दलितों, वंचितों, महिलाओं और युवाओं के लिए बहुत उपयोगी हैं क्योंकि उन्होंने उनके हित के लिए काम किया, उनके अधिकारों के लिए काम किया।

पहले की सरकार चंद लोगों की थी, उसे बिचौलिए पसंद थे, उसे दहशतगर्द पसंद थे, उसे गुंडे और माफिया पसंद थे। हमारी डबल इंजन की सरकार के केंद्र में इनमें से कोई नहीं है।

यह गरीबों, पिछड़ों, दलितों, वंचितों, महिलाओं, युवाओं को केंद्र में रखकर काम करने वाली सरकार है। जिसने जनधन खातों से सीधे पैसे की मदद भेजी, जिसने घर बनाने के लिए सीधे खाते में पैसा दिया, जिसने बिजली दी, गैस कनेक्शन दिया, मुफ्त अनाज दिया, खाने का तेल, दाल और नमक दिया।

जिसने माताओं बहनों को सशक्त किया, उनकी सुरक्षा का ध्यान दिया उन्हें भी सीधे खाते में मदद भेजी। 5 लाख रूपये तक का आयुष्मान का स्वास्थ्य रक्षा कवर दिया। हमने अपने लाभार्थियों को आत्मसम्मान और स्वाभिमान से जीवन यापन करने का पैकेज दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार न होती तो क्या होता यह पूरे प्रदेश की जनता समझती है। कोरोना में जब प्रदेश के गरीब, वंचित, पिछड़े और आम लोग विपत्ति में थे तो महलों में रहने वाले पीढ़ी दर पीढ़ी दिल्ली और यूपी की सत्ता में रहने वाले लोग घरों से नहीं निकले।

निकली तो केवल हमारी भाजपा की सरकार मोदी जी और योगी जी ने मिलकर देश और प्रदेशवासियों की चिंता की। उन्हें भोजन मिले, उन्हें सुरक्षा मिले, उन्हें रोजगार मिले इसकी चिंता किसी ने की तो वो हमारी सरकार ने की।