UKSSSC पेपर लीक मामले का लखनऊ कनेक्शन, प्रिंटिंग प्रेस RIMS कंपनी का मालिक गिरफ्तार

UKSSSC पेपर लीक मामले में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गई है। आरएमएस कंपनी लखनऊ का मालिक राजेश चौहान को एसटीएफ उत्तराखंड ने पेपर लीक करने मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

पेपर लीक मामले में अबतक शिक्षक, नेता सहित 25 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार को धामपुर में बेसिक शिक्षा विभाग के एक शिक्षक के घर दबिश दी। एसटीएफ ने शिक्षक को हिरासत में लेकर उससे करीब चार घंटे बंद कमरे में पूछताछ की।

यहां कई दस्तावेज और साक्ष्यों को इकट्ठा किया गया। एसटीएफ उसे धामपुर, बिजनौर ले गई थी। यहां उसके कई साथी भी रहते हैं। उसने नकल का सेंटर भी धामपुर में एक मकान को बनाया था। एसटीएफ उसे पूछताछ के लिए इस मकान में भी लेकर गई थी।

दूसरी ओर उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग परीक्षा के पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी विकल्प खुले हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की एजेंसी (एसटीएफ) जांच कर रही है, यदि कोई कमी मिलती है तो अन्य विकल्प खुले हैं।यूकेएसएससी पेपर लीक कांड में उत्तराखंड एसटीएफ सहारनपुर में जल निगम में तैनात धामपुर निवासी ललित राज शर्मा को पहले ही हिरासत में लेकर जेल भेज चुकी है।