2 साधुओं की हत्या को लेकर उद्धव ठाकरे ने खोला बड़ा राज, कहा ऐसी है बात…

हमने 2 पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया है और इस मामले की जांच के लिए ADG CID क्राइम अतुलचंद्र कुलकर्णी को नियुक्त किया है।

 

 

वह मामले की जांच कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि ये दुर्भाग्य की बात है कि वो साधू गुजरात जाना चाहते थे। उन्हें सीमा पर रोक कर लौटाया गया।

इस मामले में 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मामले को मजहबी रंग देने की कोशिश न करें। हम दोषियों को नहीं छोड़ेंगे। कुछ लोग इसे हिंदू-मुस्लिम रूप देना चाहते हैं। ये मजहब की बात नहीं है।

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि जो लोग भी इस पूरे मामले में गलतफहमी फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा न करें। रविवार शाम मेरी गृहमंत्री अमित शाह से बात हुई है।
इस मामले पर यूपी के सीएम योगी से भी बात हुई है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि होम मिनिस्टर ने मुझपर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आप कोरोना से लड़ रहे हैं उसी तरह गुंडों से लड़िए।

पालघर मामले में सीएम उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि गलतफहमी में साधुओं पर हमला हुआ। इस घटना को मजहबी रंग देने का प्रयास न करें।

उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले पर मेरी होम मिनिस्टर अमित शाह से बातचीत हुई है। ठाकरे ने आश्वासन दिया है कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।