उद्धव ठाकरे ने लगवाया कोरोना का टीका, साथ पत्नी रश्मि ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे ने भी…

देश में 1 मार्च से टीकाकरण (Vaccination) का दूसरा फेज शुरू हुआ है. इसमें वरिष्ठ नागरिक (Senior Citizen) और 45 से ज्यादा उम्र वाले ऐसे नागरिकों को टीका लगाया जा  रहा है जो

 

किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित है. इस फेज शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने खुद एम्स (AIIMS) में जाकर टीका लगवा कर किया था. उसी दिन महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) और उनकी बेटी सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने भी टीका लगवाया था.

मिली जानकारी के मुताबिक जेजे अस्पताल (JJ Hospital) में पहले मुख्यमंत्री की प्राथमिक जांच की गई. जिसके बाद सभी रिपोर्ट चेक करने के बाद उन्हें यह टीका लगाया गया.

इस दौरान उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे ने भी कोरोना वैक्सीन ली. मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट कर उद्धव ने कहा- कोविड-19 वैक्सीन को लेकर किसी तरह का डर या संशय रखने की ज़रूरत नहीं है.

मैंने अभी वैक्सीन ली है और आप सबके सामने खड़ा हुआ हूं. मैं महाराष्ट्र के सभी नागरिकों से अपील करता हूं कि जो वैक्सीन लेने के लिए तय मानकों के अंतर्गत आते हैं बिना किसी शक के वैक्सीन लें.

महाराष्ट्र में एक तरफ जहां कोरोना (Corona) के मामले तेजी से बढ़ रहे है, वहीं दूसरी तरफ कोरोन टीकाकरण (Corona Vaccination) अभियान भी तेजी से चला हुआ है.

गुरूवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी जेजे अस्पताल में कोरोना वैक्सीन ली. इस दौरान उनके साथ पत्नी रश्मि ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे भी मौजूद रहे. राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) पहले ही कोरोना का टीका लगवा चुके हैं.