उद्धव ठाकरे ने किया ये काम , जानकर नेताओ के उड़े होश

ठाकरे ने कहा, “सड़कों पर खूनखराबा शिवसेना कार्यकर्ताओं की असली पहचान नहीं है. लेकिन एक सच्चा शिवसेना कार्यकर्ता अन्याय का सामना करने वालों की मदद करने के लिए दौड़ता है. जिन्होंने हमारे खिलाफ आरोप लगाए, क्या वे ऐसे काम के लिए जाने जाते हैं?”

उन्होंने कहा, “वे हमारी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. हमें गर्व के साथ अपना काम जारी रखना चाहिए.” गौरतलब है कि दो दिन पहले दादर में शिवसेना और भाजपा के कार्यकर्ता उस समय भिड़ गए जब भाजपा की युवा शाखा ने अयोध्या में राम मंदिर न्यास भूमि सौदा विवाद के बारे में शिवसेना के मुखपत्र में की गईं टिप्पणियों के खिलाफ विरोध मार्च निकाला.

इस सप्ताह की शुरुआत में यहां दादर इलाके में शिवसेना और भाजपा समर्थकों के बीच हुई झड़पों के स्पष्ट संदर्भ में, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने शनिवार को कहा कि जब कोई “शोर” करता है .

तो उनकी पार्टी के कार्यकर्ता “धमाकेदार” जवाब देते हैं. शिवसेना प्रमुख ठाकरे पार्टी के 55वें स्थापना दिवस के अवसर पर बोल रहे थे. उन्होंने किसी पार्टी या घटना का उल्लेख किए बिना कहा, “एक संदेश चारों ओर जा रहा है कि अगर कोई शोर करता है, तो आप धमाकेदार जवाब देते हैं. मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि यह संदेश पिछले कुछ दिनों में क्यों प्रसारित हो रहा है.”