UAE ने भारतीय हिन्दुओं को लगाई फटकार , कहा मुस्लिमो को एक भी…

शेखा हिंदा द्वारा शेयर किए गए ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट में सौरभ उपाध्याय के नाम से किसी को दिखाया गया है कि उन्होंने नई दिल्ली में तब्लीगी जमात की एक सभा को लेकर मुसलमानों को निशाना बनाया था.

 

जिसके कारण भारत में कोरोना मामलों की संख्या में वृद्धि हुई। जिसमे उन्होंने मुस्लिम संप्रदाय के सदस्यों को “इस्लामी आ’तंक’वादी” भी कहा।

UAE शहजादी ने अपने अगले ट्वीट में कहा, किसी का भी मजाक बनाना बेकार नहीं जाता है”। शेखा हिंद ने कहा: “सत्तारूढ़ परिवार भारतीयों के साथ दोस्त है.

सभी कर्मचारियों को काम करने के लिए भुगतान किया जाता है, कोई भी मुफ्त में नहीं आता है। आप इस जमीन से अपनी रोटी कमाते है जिसे आप खाते हैं। ”

शेख हिंद द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में, सौरभ दावा करता है कि तबलीगी लोगों पर थोपती है। “शांतिपूर्ण लोगों और थूकने वालों के साथ क्या है?
2020 के लिए जेहादी रिवाज का नया रूप? (Sic) बता दें कि 200 से अधिक राष्ट्रीयताओं के लोग uae में रहते हैं और मिल जुल कर काम करते हैं। UAE में धार्मिक घृणा एक अपराध हैं.

UAE के शाही परिवारी की सदस्य व्यवस्यी महिला शेखा हिंदा अल कासिमी ने uae में रहने वाले भारतीय हिन्दुओं को मुसलामानों के खिलाफ अप शब्द या आपतिजनक बातें न करने की बड़ी चेतावनी दी है.

बता दे कि शेखा हिंदा अल कासिमी ने कुछ भारतीयों के आपत्तिजनक ट्वीट के स्क्रीनशॉट भी साझा किए और चेतावनी दी कि “कोई भी जो खुले तौर पर UAE में किसी तरह भेदभाव से भरा व्यवहार करता है, उस पर जुर्माना लगाया जाएगा साथ ही उसे देश से भी निकाला जा सकता है.”