एसबीआई का एटीएम तोड़ते दो चोर रंगेहाथ गिरफ्तार

पुलिस ने चिरैया बस स्टैंड के समीप स्थित एसबीआई के एटीएम को तोड़कर रुपये चुराने आए दो चोरों को चिरैया थाने की रात्रि गश्ती टीम ने पकड़ा है। पकड़े गये दोनों चोर सहोदर भाई हैं।

जिसकी पहचान थाना क्षेत्र मदिलवा गांव निवासी जियालाल राय के पुत्र कुंदन कुमार (21) व चंदन कुमार (19) के रूप में हुई है। दोनों एक बाइक पर सवार होकर रात के करीब बारह बजे चोरी करने आये थे।

बताया गया कि दोनों एटीएम का शटर काट करअंदर से शटर गिराकर कर मोबाइल फोन की रोशनी में एटीएम को तोड़ने का प्रयास कर रहे थे।इसी बीच पुलिस की गश्ती टीम उक्त चौक पर पहुंची तो देर रात में खटखट की आवाज सुन पुलिस एसबीआई की एटीएम के पास पहुंची तो ताला खुला हुआ देख कर आशंका बढ़ गई। जब शटर उठाकर देखा तो दोनो को अंदर संदेहास्पद स्थिति में रंगेहाथ पकड़ा गया।

उक्त जानकारी देते सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि इस दौरान जांच में पाया गया कि उक्त चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर काला पॉलिथीन बांध दिया था। ताकि कैमरे में उसकी तस्वीर कैद न हो सके,पकड़े गए चोर के पास से खंती, दो मोबाइल फोन, एक अपाची बाइक व 1790 रुपये नगद बरामद किया गया है।इस मामले में चिरैया थाना में कांड दर्ज कर अग्रेतर कारवाई किया जा रहा है।