दो लड़कियों ने आपस में पति – पत्नी बनकर किया ऐसा, देख परिजनों ने दोनों को किया अलग

डिडौली कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले किसान की बेटी कुछ साल पहले जिले के एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स के तौर पर काम सीखने गई थी।

 

इस दौरान उसकी मुलाकात उसी जिले के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती से हुई। वह भी नर्स के तौर पर काम करती थी। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई।

इसके बाद दोनों समाज के नियम कानून से परे हटकर साथ रहने लगीं। दोनों ने एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया।दोनों युवतियां एक सप्ताह पहले गांव पहुंची।

जहां एक युवती ने दूसरी युवती के परिजनों के सामने आपस में शादी करने की बात कही। इतना सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने दोनों को काफी समझाया लेकिन वह अपनी जिद्द पर अड़ी रहीं। मामला बढ़ता देख पुलिस को भी बुलाया गया। पुलिस ने भी उन्हें काफी समझाया। इसके बाद अमरोहा की रहने वाली युवती वापस लौट गई।

लेकिन गांव में रहने वाली युवती ने हंगामा शुरू कर दिया। युवती ने साफ कह दिया कि वह उसी से शादी करेगी। वहीं एक युवती के परिजन एएसपी अजय प्रताप सिंह से मिले हैं।

गुहार लगाते हुए कहा कि हमारी बेटी को बचा लीजिए। अमरोहा की रहने वाली लड़की उसे परेशान कर रही है। कई बार घर आ चुकी है तथा लगातार फोन कर उसे बरगलाने की कोशिश कर रही है।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में समलैंगिकता का मामला सामने आया है, जहां दो नर्स आपस में समलैंगिक शादी करने क लिए अड़ गई हैं। पुलिस और परिजनों ने किसी तरह दोनों को अलग किया तो वह अब फोन पर एक-दूसरे के साथ बात कर रही हैं। इन सबसे परेशान एक युवती के परिजनों ने एएसपी से मुलाकात की।

साथ ही दूसरी युवती पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनके घर भी पहुंच जाती है और लगातार फोन कर रही है। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।