Twitter पर लाइव चैट के दौरान टीवी एक्‍टर गौतम रोडे ने कहा

गौतम रोडे Gautam Rode टीवी की दुनिया के जाने माने चेहरे में से एक हैं। ‘सरस्वतीचंद्र’ , ‘महाकुंभ, एक रहस्य, एक कहानी’ ,’सूर्यपुत्र कर्ण’, जैसे शो में काम कर चुके हैं। बता दे, फिल्‍म ‘अक्‍सर 2’ में नजर आ चुके गौतम ने टीवी एक्‍ट्रेस पंखुरी अवस्‍थी से इसी साल फरवरी में शादी की है। इन दोनों ने राजस्‍थान के अलवर में शादी की थी।

Image result for Twitter पर लाइव चैट के दौरान टीवी एक्‍टर गौतम रोडे ने कहा

पंखुरी और गौतम टीवी सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर मिले थे और तभी से इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें आने लगी थीं। दरहसल, गौतम रोडे की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्‍त है और वह समय-समय पर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए कनेक्‍ट रहते हैं। लेकिन शनिवार को ट्विटर पर अचानक #GautamRodeLastBdayCelebration नंबर एक की पोजीशन पर ट्रेंड करने लगा। दरअसल हाल ही में गौतम ने इंस्‍टाग्राम पर अपने फैंस से लाइव चैट किया, जिसमें गौतम ने उनके कई सवालों के जवाब दिए। इसी बीच एक फैन ने गौतम से सवाल पूछा किया आखिर वह अपना जन्‍मदिन कब मनाएंगे? इस सवाल के जवाब में जो गौतम ने कहा उसे सुनकर हर कोई दंग हो गया। फैंस उनकी बात सुनकर इतना कंफ्यूज हुए कि हर कोई सोशल मीडिया पर यही जानने की कोशिश करने लगा कि आखिर यह वजह क्‍या है।

अपना बर्थडे सेलीब्रेट करने की बात पर गौतम ने जवाब दिया, ‘मैंने इस बार अपना जन्‍मदिन नहीं मनाया था, लेकिन मैं जल्‍द ही अपना बर्थडे सेलीब्रेट करने वाला हूं और वह मेरा आखिरी बर्थडे सेलीब्रेशन होगा।’ गौतम ने यह कहने के बाद अपने फैंस से विदा ले ली और यह वीडियो चैट बंद कर दी। लेकिन यह सुनने के बाद से ही हर कोई इस बात को लेकर परेशान हो गया कि आखिर गौतम ने इसे अपना आखिरी बर्थडे सेलीब्रेशन क्‍यों कहा…? वैसे इसमें फैंस की गलती नहीं है, आप भी देखें गौतम का यह वीडियो, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।