TVS NTorq स्कूटर खरीदना हुआ आसान, जानिए क्या है कीमत

कंपनी ने भले ही इसकी कीमतों में इजाफा कर दिया है, पर इसके बावजूद भी ये स्कूटर भारत में बिकने वाले स्कूटर्स में खासा पसंद किया जाता है. इसके साथ ही ये स्कूटर एक वैल्यू फॉर मनी स्कूटर भी है.

कंपनी ने इसमें शानदार लुक, हाई परफॉरमेंस इंजन,मॉडर्न फीचर्स के साथ ब्लूटूथ-इनेबल फुली डिजिटल कंसोल दिया है, जिससे ये स्कूटर बाकी स्कूटर्स से ख़ास हो जाता है. भारत में 1 अप्रैल से होंडा, बजाज, यामाहा और हीरो जैसी दिग्गज बाइक मेकर कंपनियों ने अपने मॉडल्स की कीमत में इजाफा किया है.

TVS NTorq 125 पर ऑफर – कंपनी की ओर से इस स्कूटर पर नो ईएमआई कॉस्ट का ऑफर दिया जा रहा है. ये ऑफर केवल 3 महीने और 6 महीने की EMI ऑप्शन पर दिया जा रहा है.

वहीं इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको क्रेडिट कार्ड से भुगतान करना होगा. इसके साथ ही ये ऑफर सीमित समय के लिए है यानी केवल 15 जून तक ही अवेलेबल है.

टीवीएस मोटर अपने NTorq स्कूटर पर स्पेशल ऑफर लेकर आई है. जिसमें अगर आप इस स्कूटर को EMI के ऑप्शन में खरीदते है तो आपको इस No Cost EMI का ऑफर मिलेगा.  आपको बता दें TVS NTorq स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 76,407 रुपये है और ये स्कूटर 4 वेरिएंट और 11 कलर्स में उपलब्ध है.