टीवी की नागिन आईं साथ, वायरल हुई तस्वीर

नागिन 6 टीवी के सबसे पसंद किए जाने वाले टेलीविजन शो में से एक है। नागिन सीरीज का छठा सीजन चल रहा है जिसमें अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल और महक चहल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

दरअसल, पिछले सीजन में शो का हिस्सा रहीं अनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं जिसमें वो नागिन के कॉस्ट्यूम में दिख रही हैं। उनके साथ तेजस्वी प्रकाश, महक चहल और अदा खान भी हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है ताजा ताजा गर्मा गर्म नागिन के सेट से।

इससे पता चल रहा है कि शो के आखिरी एपिसोड्स में पिछले सीजन की नागिन भी दिखाई जाएंगी। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शो के आखिरी एपिसोड हाई-ऑक्टेन ड्रामा, जादू और बहुत सारे एंटरटेंमेंट से भरे होंगे क्योंकि अनीता हसनंदानी और अदा खान, जो नागिन के पिछले सीजन का हिस्सा थीं, शो के चल रहे 6वें सीज़न में शामिल हो गई हैं।

हालांकि ये सीजन भी अब अपने अंतिम चरण में है। हाल ही में, एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था कि दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब शो खत्म होने के लिए तैयार है। इसके लिए एकता ने खास तैयारी भी कर रखी है। शो के कुछ आखिरी एपिसोड्स को और खास बनाने के लिए एकता की तैयारी की फोटो भी सामने आई हैं।