TVS Apache RTR 160 पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , खरीदने से पहले जाने पूरी डिटेल

आपको यह 1 लाख रु से अधिक कीमत वाली बाइक सिर्फ 28000 रु में मिल जाएगी। जी हां कार्स24 पर एक पुरानी सेकंड हैंड अपाचे 160 को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। 10 साल पुरानी 2011 की ये बाइक 85 हजार किमी से थोड़ा अधिक चली है। बता दें कि यह यूपी में रजिस्टर्ड बाइक है।

यदि आप कार्स24 से अपाचे का पुराना मॉडल खरीदते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी मिलेगी। ये वारंटी बाइक के सभी पार्ट्स के लिए होगी। कंपनी की तरफ से बाइक पर 7 दिनों की मनी बैक गारंटी भी दी जाएगी।

इस गारंटी का मतलब है कि अगर 7 दिन के अंदर बाइक में कुछ गड़बड़ सामने आए या किसी वजह से आपको बाइक अच्छी न लगे तो इसे वापस कर आप पूरा पैसा ले सकते हैं।

अपाचे 160 की शुरुआती कीमत ही 1.03 लाख रु है। इसके टॉप मॉडल का दाम 1.06 लाख रु है। यह बाइक 2 वेरिएंट्स और 6 कलर ऑप्शनों में उपलब्ध है। कंपनी के दावे के अनुसार ये बाइक 45 से 50 किमी तक का माइलेज दे सकती है। इसमें 12 लीटर की फ्यूल टैंक है, जबकि बाइक की अधिकतम स्पीड 110 से 114 किमी तक है। कुल मिला कर इसके फीचर्स शानदार हैं।

इस समय मशहूर सेकंड हैंड कार और बाइक प्लेटफॉर्म कार्स24 पर टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बिक्री के लिए लिस्ट की गयी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपाचे की गिनती प्रमुख रेसिंग बाइकों में होती है।

ये एक दमदार इंजन वाली बाइक है। बाइक में 159.7 सीसी का इंजन है। अपाचे में ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी शानदार है। इसके फ्रंट और रियर दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक है।

इस समय कोरोना के मामले काफी कम हो गए हैं। जो कि देशवासियों के लिए एक अच्छी खबर है। मगर अभी भी कोरोना खत्म नहीं हुआ है। दूसरी तरफ देश में तीसरी लहर आने की संभावना जताई जा रही है।

ऐसे में पब्लिक ट्रांसपोर्ट के मुकाबले अभी भी अपना वाहन ज्यादा बेहतर ऑप्शन है। यानी आप अपनी आने-जाने के लिए अपनी गाड़ी का इस्तेमाल करें। यदि बजट कम है तो कार के बजाय स्कूटर या बाइक खरीद लें। और अगर आपका बजट काफी कम है तो सेकंड हैंड बाइक खरीद लीजिए। आइए जानते हैं एक शानदार सेकंड हैंड बाइक की डिटेल।