TVS Apache खरीदने पर मिल रही ये भारी छूट , जाने पूरा ऑफर

टीवीएस Apache RTR 200 भारतीय बाज़ारों में कुल 4 वैरिएंट्स में उपलब्ध है. इस बाइक में ग्राहकों को सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और डुअल चैनल एबीएस का विकल्प दिया जाता है.

बाइक में बेहतर डिज़ाइन के लिए स्पलिट टाइम सीट्स और ग्रैब रेल हैंडल दिए गए हैं. बाइक में LED लाइट्स के साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. कंपनी ने इस बाइक को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी (GTT) और मोबाइल एप कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी है.

टीवीएस Apache RTR 200 में कंपनी ने 197.75cc की क्षमता का ऑयल कूल्ड फ़्यूल इंजेक्शन तकनीक वाले इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 17.25Nm का टॉर्क और 20.54bhp की दमदार पावर जेनरेट करता है. बाइक का ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.

टीवीएस मोटर अपने ग्राहकों के लिए अपनी मशहूर बाइक Apache RTR 200 पर आकर्षक ऑफर पेश कर रही है. इस ऑफर के तहत बाइक की खरीद पर ग्राहकों को कैशबैक दिया जा रहा है.

इसके साथ ही इस बाइक को स्पेशल फाइनेंस स्कीम के तहत लेने पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को इस बाइक को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग करनी होगी.