मैदान में घुसे फैंस, विराट कोहली के साथ सेल्फी लेते आए नजर

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka 2nd Test) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M.Chinnaswamy Stadium) में खेला जा रहा है। इस डे-नाइट टेस्ट (pink ball test) टेस्ट मैच में भारत ने दूसरे दिन रविवार को अपनी दूसरी पारी 9 विकेट पर 303 रन बनाकर घोषित कर दी और श्रीलंका के सामने जीत के लिए 447 रनों का लक्ष्य रखा।

इसके जवाब में श्रीलंका की शुरुआत खराब रही है और उसने दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 28 रन बना लिए हैं। हालांकि श्रीलंका की दूसरी पारी के दौरान मैदान पर अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। मैदान पर ऐसा कुछ हुआ, जिसे लेकर सिक्योरिटी पर सवाल उठना तय है। सोशल मीडिया पर वायरल कुछ फोटो में फैंस कोहली के साथ सेल्फी भी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

यह घटना श्रीलंका की दूसरी पारी के छठे ओवर में हुई जब मोहम्मद शमी की गेंद लगने के बाद कुसल मेंडिस को मेडिकल सहायता दी जा रही थी। स्टार खिलाड़ियों को करीब से देखने का मौका पाकर 3-4 प्रशंसक खेलने के स्थान पर घुस आए और खिलाड़ियों की तरफ दौड़ने लगे। इनमें से एक कोहली के करीब पहुंचने में सफल रहा जो स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे। फैन ने इसी बीच, अपना मोबाइल निकाल लिया और कोहली से सेल्फी लेने के लिए कहा। फैन की खुशी का उस समय ठिकाना नहीं रहा जब कोहली सेल्फी के लिए राजी हो गए।

कोहली ने ऐसा करके करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया। इसके लिए अब कोहली की खूब तारीफ हो रही है। सुरक्षाकर्मी इसके बाद खिलाड़ियों की ओर दौड़े और थोड़ी सी मशक्कत के बाद फैंस को नियंत्रित करने में सफल रहे। मोहाली में पहले टेस्ट के दौरान भी एक प्रशंसक मैदान में घुसने में सफल रहा था।