टॉपलेस हुईं साउथ इंडियन एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश, फोटोज वायरल

बीते कुछ वक्त में एक ओर जहां साउथ इंडियन फिल्मों ने पूरे देश में धमाका किया है तो दूसरी ओर उनके एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की भी तेजी से फैन फॉलोइंग बढ़ी है। साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस के फोटोज वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं और इस बीच पवित्रा लोकेश का एक फोटो वायरल हो रहा है। पवित्रा लोकेश (South indian Actress Pavitra Lokesh) का एक इंस्टा पोस्ट चर्चा में है, जहां वो टॉपलेस नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वालीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश ने एक पोस्ट किया था, जो वायरल हो रहा है। पवित्रा लोकेश का ये पोस्ट दो-तीन दिन पुराना, 10 अप्रैल का है। इस तस्वीर में पवित्रा लोकेश स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। वहीं उनकी ये तस्वीर उनके कंधे से थोड़ा नीचे तक है। वहीं उनका एक हाथ उनके खुद के कंधे पर है।

बता दें कि कुछ वक्त पहले भी पवित्रा लोकेश उनके एक वीडियो को लेकर चर्चा में थीं। पवित्रा लोकेश के पति का नाम नरेश बाबू है, जो उनसे उम्र में 15 साल बड़े हैं। पवित्रा लोकेश और नरेश बाबू ने एक लिप लॉक वीडियो शेयर करते हुए उनके रिलेशनशिप का ऐलान किया था। उस वक्त भी पवित्रा लोकेश खबरों में रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक नरेश की उम्र 59 है और पवित्रा लोकेश संग उनकी ये चौथी शादी है।

सोशल मीडिया पर पवित्रा लोकेश के इस फोटो पर तेजी से रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां पवित्रा लोकेश के फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, तो दूसरी ओर कई इंस्टा यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। कुछ फैन्स ने उनके लुक्स की तारीफ की है तो कुछ ने काफी भद्दे कमेंट्स किए हैं। पवित्रा लोकेश की उम्र 44 साल हैं और अक्सर चर्चा में रहती हैं।