टीवी शो ‘अनुपमा’ का आज का एपिसोड होने वाला है काफी मजेदार , माया को फटकार लगाएगा अनुज

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ का आज का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। शाह हाउस और कपाड़िया हाउस, दोनों जगह खूब तमाशा होगा। जी हां, एक तरफ कपाड़िया हाउस में माया, अनुज के गुस्से की शिकार होगी।

अनुपमा के फैसले के बाद डिंपी, बरखा को मैसेज करेगी। वह बरखा को बताएगी कि वह समर के साथ कपाड़िया हाउस आ रही है। बरखा, डिंपी का फैसला जान परेशान हो जाएगी। वह डिंपी को मैसेज करके साफ-साफ कह देगी, ‘तुम कपाड़िया हाउस नहीं आ सकती। तुम्हें शाह हाउस में ही रहना होगा’।

बरखा का मैसेज मिलते ही डिंपी के तेवर बदल जाएंगे। वह पहले अनुपमा से और फिर बा से माफी मांगेगी। वह बा के सामने गिड़गिड़ाएगी। बा, डिंपी को माफ कर देगी। बा का फैसला सुनने के बाद अनुपमा, डिंपी और समर को आखिरी चेतावनी देगी। अनुपमा कहेगी, ‘अगर तुम लोग प्रेम-प्यार से रहते हो तो बहुत अच्छा लेकिन, अगर फिर ऐसा कलेश हुआ तो मुझे चाहे अमेरिका से दो दिन के यहां आना पड़े, मैं आउंगी और कान्हा जी की सौगंध, आकर तुम दोनों को धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दूंगी।’

वहीं दूसरी तरफ, शाह हाउस में अनुपमा, डिंपी और समर को आखिरी चेतावनी देगी। इतना ही नहीं, पारितोष और किंजल भी सीन क्रिएट करेंगे। पढ़िए अपकमिंग एपिसोड में दिखाए जाने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स के बारे में।