आज मथुरा से चुनावी शंखनाद करेंगे शिवपाल यादव, भतीजे अखिलेश से नहीं बनी बात

यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मुलायम कुनबे में सुलह की अटकलों पर विराम लग गया है. भतीजे अखिलेश यादव से विलय और गठबंधन को लेकर बात नहीं बनने के बाद आज मथुरा से शिवपाल यादव चुनावी शंखनाद करेंगे. शिवपाल आज से यूपी के मथुरा से परिवर्तन रथयात्रा भी निकालेंगे. यह यात्रा रायबरेली में खत्म होगी.

जानकारी के अनुसार शिवपाल यादव आज मथुरा से रथ यात्रा निकालेंगे. यह यात्रा कई जिलों से होकर रायबरेली में खत्म होगी. यात्रा को लेकर मथुरा पहुंचे शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां माफिया और गुंडों का राज है. सरकार विकास करने में पूरी तरह फेल्योर है. बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज कानपुर से ‘समाजवादी विजय यात्रा’ की शुरुआत कर रहे हैं.

प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल यादव ने कहा कि यह सत्ता परिवर्तन के लिए रथ यात्रा है और सत्ता परिवर्तन होकर रहेगी. शिवपाल यादव ने आगे कहा कि यह सरकार किसानों पर अत्याचार करने में लगी है. उन्होंने कहा कि यह रथ यात्रा राजनीतिक इतिहास में मील का पत्थर साबित होने वाला है.

बता दें कि पिछले दिनों शिवपाल यादव ने कहा था कि 11 अक्टूबर तक अखिलेश यादव से गठबंधन और विलय पर बात नही बनी, तो वे अलग चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा था कि मैं गठबंधन को लेकर प्रयत्न कर रहा हूं. फाइनल फैसला उधर से ही लेना है.