आज हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होगा कड़ा मुकाबला, इन खिलाड़ियों पर टिकी सभी की नजरें

सनराइजर्स हैदराबाद मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मैच के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर पर सबसे बड़ा दांव लगाया जा रहा है. वॉर्नर के अलावा क्विंटन डि कॉक, जॉनी बेयरस्टो, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह राशिद खान को भी खास महत्व दिया गया है.

 

यदि आप भी इस मैच के लिए टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरिट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद मुंबई इंडियंस कुल 15 बार आमने-सामने हुए हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 15 मुकाबलों में मुंबई 8 बार जीती है तो हैदराबाद ने भी 7 मैचों में जीत हासिल की है.

आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें शारजाह के मैदान पर ही आमने-सामने हुई थीं, जहां मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराया था.

हैदराबाद 13 मैचों में 6 जीत 7 हार के साथ 12 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है. जबकि मुंबई इंडियंस ने 13 में से 9 मैच जीते हैं उनके पास सबसे ज्यादा 18 अंक हैं. आज खेले जाने वाले मैच में हैदराबाद यदि मुंबई को हरा देती है.

तो उनके भी 14 अंक हो जाएंगे. हैदराबाद के लिए यहां राहत की सबसे बड़ी बात ये है कि उनका नेट रन रेट पॉजिटिव है. ऐसे में मुंबई को हराने के बाद हैदराबाद सीधे प्लेऑफ में पहुंच जाएगी कोलकाता नाइट राइडर्स टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. लेकिन, यदि हैदराबाद आज मुंबई से हार जाती है तो ऐसे में कोलकाता प्लेऑफ में पहुंच जाएगी.

IPL 2020 का 56वां मैच मंगलवार शाम को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच शारजाह (Sharjah) में खेला जाएगा.

आईपीएल के 13वें सीजन के लीग राउंड में दोनों टीमों का ये 14वां आखिरी मुकाबला होगा. मुंबई इंडियंस जहां पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आज का मैच हर हाल में जीतना होगा.