आज पंजाब और दिल्ली के बीच होगा कड़ा मुकाबला , जानें किसमें कितना है दम

पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी फॉर्म में हैं. हालांकि, फिलहाल पंजाब की बल्लेबाजी केवल इन्हीं 3 बल्लेबाजों पर टिकी हुई है. टीम प्रबंधन को इस ओर ध्यान देना होगा.

 

ग्लेन मैक्सेवल लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं. इसके बावजूद उन्हें मौके पर मौके दिए जा रहे हैं जबकि कुछ अच्छे खिलाड़ी बाहर बैठे हैं, जो मैक्सवेल की कमी को पूरा कर सकते हैं. गेंदबाजी में मोहम्मद शमी रवि बिश्नोई ने अच्छा किया है युवा अर्शदीप सिंह ने भी काफी प्रभावित किया है.

दिल्ली के लिए ये सीजन अच्छा रहा है, लेकिन पंजाब के लिए ऐसा नहीं कहा जा सकता. हालांकि पंजाब ने अपने पिछले दोनों मैचों में जीत हासिल की है, लिहाजा उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है.

लेकिन पंजाब की इन दोनों जीत में भी टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों का ही अहम योगदान रहा है. बैंगलोर के खिलाफ कप्तान केएल राहुल क्रिस गेल ने शानदार पारियां खेलीं थी फिर मुंबई के खिलाफ भी राहुल का बल्ला चला था.

आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली पंजाब पहले भी भिड़ चुकी हैं, जहां दिल्ली ने टूर्नामेंट के पहले सुपरओवर में पंजाब को हरा दिया था. केएल राहुल की किंग्स 11 पंजाब ने बीते रविवार को आईपीएल का ऐतिहासिक मुकाबला खेला था, जिसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस को दो सुपरओवर खेलने के बाद हरा दिया था.

IPL 2020 के 38वें मैच में मंगलवार शाम को किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai) में आमने-सामने होंगी.

आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों टीमों का ये 10 मैच होगा. इससे पहले पंजाब दिल्ली दोनों ही टीमें 9-9 खेल चुकी है, जिनमें दिल्ली को 7 में जीत मिली है तो पंजाब को सिर्फ 3 मैचों में ही जीत नसीब हुई है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब को ये मैच जीतना बहुत जरूरी है.