आजम खान के गढ़ मे सीएम योगी करेंगे ये काम , जानकर लोगो के छूटे पसीने

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सत्ता में वापसी का जिम्मा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद संभाल लिया है. पूर्वांचल के सियासी नब्ज की थाह लेने के बाद सीएम योगी अब पश्चिमी यूपी में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए उतर रहे हैं.

सीएम योगी सोमवार को सपा सांसद आजम खान के गढ़ रामपुर और पश्चिम यूपी के शामली जिले के कैराना इलाके का दौरा करेंगे और इस दौरान विकास योजनाओं की सौगात से नवाजेंगे.

पश्चिमी यूपी के दौरे से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास के माध्यम से जनता से जुड़ने का प्रयास करेंगे. किसान आंदोलन के बिगड़े सियासी समीकरण को योगी आदित्यनाथ दुरुस्त करने की कवायद करेंगे. ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ सबसे पहले दोपहर में कस्बा कैराना में पलायन करके वापस आए परिवारों से मिलेंगे, जिन्होंने 2014 में अपराधियों के चलते गांव छोड़ दिया था, लेकिन अब वापस आ चुके हैं.

पलायन करने वाले परिवारों से मिलने के साथ-साथ शामली जिले में पीएसी भवन शिलान्यास और आयुष्मान कार्ड, पीएम आवास चाभी वितरण, विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को चेक,स्वीकृति पत्र वितरण करेंगे. इस दौरान कैराना में विजय सिंह पथिक पीजी कॉलेज में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामपुर जिले में करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र भी वितरित करेंगे. इतना ही नहीं चुनाव से पहले रामपुर से सीएम योगी सीएंडडीएस (कंस्ट्रक्शन एंड डिजाइन सर्विसेज) की मुरादाबाद इकाई-18, अस्थाई निर्माण खंड जल निगम रामपुर, यूपी प्रोजेक्टस एंड कारपोरेशन मुरादाबाद, उद्यान विभाग, आवास विकास परिषद, उत्तर प्रदेश राज्य भंडारण निगम, अल्पसंख्यक कल्याण विभाग, उच्च शिक्षा, विद्युत, बेसिक शिक्षा समेत तमाम विभागों की करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.