आज इन राशि वाले जातको पर आएगी ये बड़ी समस्या, बूल कर भी न करे ऐसा काम

मेष

आज आप तनाव में रहेंगे। पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मलेंगे। आय में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन भी सम्भव है। खर्च अधिकता रहेगी।

 

 

वृष

अपनी भावनाओं को काबू में रखें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कारोबार का विस्तार होगा। काम के अनुरूप लाभ की आशा नहीं है। आय में में कमी होगी। माता का आशीर्वाद मिलेगा।

मिथुन

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन की संभावना है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। मनोवांछित परिणाम नहीं मिलेगा। यात्रा का योग है।

कर्क

धर्म-कर्म में मन लगेगा। कारोबार का विस्तार होगा। मन क्लांत रगेगा। भावनाओं को काबू में रखें। पुराने मित्रों से संपर्क होगा है। धन प्राप्ति का योग है। पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा।

सिंह

आत्मसंयत रहें और क्रोध से बचें। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में उन्नति के योग हैं। धन की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या

मन को शांति मिलेगी। नौकरी में अधिकारियों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियां आएगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना है।

तुला

उहापोह की स्थिति रहेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी रहेगा। क्रोध से बचें। आय में कमी होगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा।

वृश्चिक

आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। सम्पत्ति के विस्तार की संभावना है। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

धनु

मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है। वाणी में कठोरता रहेगी। परिवार में मतभेद हो सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा।

मकर

आत्मविश्वास बनाए रखें। क्रोध से बचें। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद की संभावना है। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

कुंभ

अधिक व्यस्तताओं के कारण क्रोध की अधिकता रहेगी। व्यर्थ के विवादों सेबचें। किसी कानूनी मसले का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मीन

मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मसंयत रहने की आवश्यकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। संतान को कष्ट होगा। सम्पत्ति का विवाद हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा।