इस राशी के जातको को आज करना पड़ेगा एक बड़ी मुसीबत का सामना, यहाँ देखे अपना राशिफल

यदि कोई मुकदमा दायर करने के लिए शुभ समय की तलाश में हैं या अपना पहलू रखने के लिए किसी शुभ योग की तलाश में हैं तो यायीजयद योग सायं 7:13 से आरंभ होकर 8:16 तक रहने वाला है। आज बनने वाला सबसे अहम और खास सर्वार्थसिद्धि योग 7:13 से शुरु हो रहा है। 

मेष- 
सितारा शाम तक पेट के लिए ढीला, तबीयत में सुस्ती, उदासी, मायूसी महसूस होती रहेगी, मनोबल में टूटन तथा डिप्रैशन रहेगा मगर बाद में आम हालात सुधरेंगे।

वृष- 
शाम तक अर्थ तथा कारोबारी दशा तो ठीक रहेगी, फैमिली फ्रंट पर कुछ खींचातनी, टैंशन जरूर रहेगी मगर बाद में समय भी ढीला ही रहेगा।

मिथुन- 
सितारा शाम तक वीक, शत्रु आपको परेशान करने, आपकी टांग खेंचने के लिए हाथ-पांव मारते रहेंगे मगर बाद में आम हालात बेहतर बनेंगे।

कर्क- 
संतान शाम तक स्वयं डिस्टर्ब-अपसैट रहेगी तथा आपको भी अपनी परेशानी में लपेटे रखेगी, बाद में भी समय मुश्किलों वाला ही बना रहेगा।

सिंह-
सितारा शाम तक ढीला, इसलिए कोर्ट-कचहरी के साथ जुड़ते किसी काम के लिए पहल न करें मगर बाद में हर फ्रंट पर बेहतरी होगी, कामयाबी मिलेगी।

कन्या- 
मित्र-साथी शाम तक आपके साथ नाराज होने या उलझने-झगडऩे का कोई न कोई बहाना ढूंढ ही लेंगे मगर बाद में आपकी पैठ बढ़ेगी।

तुला- 
सितारा शाम तक फाइनैंशियली ढीला होगा इसलिए कोई भी कामकाजी डील बे-ध्यानी के साथ फाइनल न करें मगर बाद में सज्जन-मित्रों का आपके प्रति रवैया पॉजीटिव बनेगा।

वृश्चिक-
शाम तक कोई भी कारोबारी यत्न या काम अनमने मन के साथ न करें, वर्ना नतीजा फेवरेबल न मिलेगा मगर बाद में समय अर्थ दशा के लिए बेहतर बनेगा।

धनु- 
वीजा-पासपोर्ट या मैन पॉवर बाहर भिजवाने वालों के लिए समय शाम तक ठीक नहीं मगर बाद में हर फ्रंट पर बेहतरी होगी।

मकर- 
सितारा शाम तक कारोबारी कामों, कारोबारी टूंरिंग के लिए अच्छा मगर बाद में किसी झमेला-मुश्किल के साथ वास्ता पड़ सकता है।

कुम्भ-
शाम तक किसी अफसर के नाराजगी वाले रुख के कारण आपके लिए कोई नया बखेड़ा पैदा हो सकता है मगर बाद में आम सितारा सुधरेगा।

मीन- 
शाम तक समय बनते कामों को बिगाडऩे तथा आम हालात को अपसैट रखने वाला मगर बाद में कोई प्राब्लम हल हो सकती है, मान-यश में भी वृद्धि होगी।