आज इन 3 राशी के जातको पर बरसेगी शनि देव की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम बस देखे ये राशिफल

मेष

आप आज आत्मविश्वास से भरपूर हैं। शादी-शुदा जिंदगी में भी रोमांस चरम पर होगा। काम के सिलसिले में नई सफलता का योग है। स्वास्थ्य को लेकर भी खास चिंता करने की जरूरत नहीं है। पैसे जरूर सोच-समझ कर खर्च करें।

वृषभ

आपके लिए दिन कुछ चुनौतीपूर्ण है। घर में बड़ों से बहस या विवाद हो सकता है। संयम की विशेष जरूरत है। काम में भी खास सफलता के योग नजर नहीं आ रहे हैं। आपको और कड़ी मेहनत की जरूरत है। वित्तीय स्तर पर भी परेशानी के लिए तैयार रहें।

मिथुन

परिवार से जुड़ा कोई मसला आज आपको परेशान कर सकता है। जहां तक रिलेशनशिप की बात है तो यहां आपके लिए कोई समस्या नहीं है। वित्तीय लेनदेन में सावधानी बरतें। कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। लंबी यात्रा से बचें

कर्क

आप अपने आसपास के लोगों की इच्छानुसार मदद कर सकेंगे। अगर आप सिंगल हैं तो अब इस स्टेटस को बदलने के लिए तैयार हो जाइए। किसी खास से मुलाकात संभव है। संतान की ओर से नई खुशखबरी मिल सकती है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह

अध्यात्म की ओर झुकाव महसूस होगा। अपने बच्चों का विशेष ध्यान रखें और उन्हें खुश रखने की कोशिश करें। आपकी किसी बात से वे नाराज हो सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा पर आपको संतुलित आहार लेने रहने की जरूरत है। आर्थिक लिहाज से भी दिन अच्छा है।

कन्या

आप आज अपने काम को लेकर ज्यादा गंभीर और मेहनती होंगे। अपने फील्ड से जुड़े लोगों के और पहचान बनेगी और ये आपके लिए फायदे की बात होगी। कुछ नये दोस्त भी बन सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आर्थिक मोर्चे पर भी सब संतुलित रहने वाला है।

तुला

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा है। आप अपनी क्षमता का बेहतर इस्तेमाल कर सकेंगे और नजीते भी आपके पक्ष में आते दिखेंगे। मान-सम्मान मिलने के संकेत हैं। परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का भी मौका मिलेगा। हालांकि, अपने स्वास्थ का ध्यान रखें।

वृश्चिक

आपके लिए आज का दिन कोई सरप्राइजेज लेकर आने वाला है। नये रिश्तों के लिए तैयार रहें। स्वास्थ्य के मामले में थोड़ा सतर्क जरूर रहें।

धनु

दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा दिन व्यतीत होगा। वित्तीय चुनौतियों का सामना कर रहे हैं तो थोड़ी राहत की उम्मीद कर सकते हैं। अगर आप उच्च शिक्षा के बारे में सोच रहे हैं तो इस मोर्चे पर आपको सफलता मिलेगी।

मकर

स्वास्थय को लेकर आपको विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। सिंगल पुरुष और महिलाओं के लिए आज का दिन प्यार लेकर आने वाला है। आप परिवार से जुड़ी किसी समस्या से परेशान हो सकते हैं।

कुंभ

आपके लिए संतुलित आहार और स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। आप परिवार से ज्यादा पेशेवर जिंदगी को तरजीह देंगे। इस वजह से परिवार की कुछ नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है। वित्तीय समस्या झेलनी पड़ सकती है।

मीन

आप का आत्मविश्वास बढ़ेगा। दिन अच्छा है और हर कदम पर सफलता मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि, दोस्तों और परिवार के सहयोगी की आपको जरूरत महसूस होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। विदेश यात्रा का योग था लेकिन इसे आपको टालना पड़ सकता है।