आज राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा मुकाबला, बेन स्टोक्स कर सकते ये काम

राजस्थान की गेंदबाजी भी दमखम वाली नहीं है। श्रेयस गोपाल फिरकी का वो जादू दिखाने में फिलहाल अक्षम है और जयदेव उनादकट की गेंदों पर मारकाट करने में बल्लेबाजों को इतनी दिक्कत नहीं है।

 

दूसरी ओर मुंबई में दमदार इंडियंस की भरमार के साथ बेहतरीन ओवरसीज खिलाड़ियों की मौजूदगी है। यह एक घातक टीम है जिसके सब खिलाड़ी फॉर्म में हैं। ऐसे में यह टीम वही रहेगी जो पिछले मैच में थी।

राजस्थान को रॉबिन उथप्पा को बाहर करने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए और उनके स्थान पर यशस्वी जायसवाल को लाया जा सकता है लेकिन युवा रियान पराग का हाथ खड़े करना टीम को चुभने वाला है। गौतम गंभीर ने इस मैच से पहले रॉयल्स के इन दो खिलाड़ियों को चेतावनी भी दी है कि पराग और उथप्पा का समय तेजी से समाप्त हो रहा है।

4 में से 2 मैच जीत हार चुकी रॉयल्स को अगर हार से बचना है तो फिर से संजू सैमसन, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ और गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर की ओर देखना होगा। और चमत्कार की उम्मीद करने के लिए राहुल तेवतिया हैं जो प्रतियोगिता में चौके से ज्यादा छक्के लगा चुके हैं।

मुंबई इंडियंस के सामने राजस्थान रॉयल्स को बहुत मुश्किलें हो सकती हैं क्योंकि यह टीम कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों के नायकत्व पर ज्यादा टिकी हुई है।

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस अबू धाबी में आमने-सामने होने जा रही हैं। लगातार दो हार के बाद लड़खड़ाती दिख रही राजस्थान रॉयल्स के लिए बेन स्टोक्स राहत भरी खबर लेकर आए हैं लेकिन अभी यह दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर केवल क्वारेंटाइन में ही अपनी टीम के मैच देखेगा।