टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन सिराज ने तूफानी गेंद डालकर उखाड़े स्टंप

:भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे सेकंड टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। इस मैच में पहली पारी में 314 रनों पर ऑलआउट हो गई और 82 रनों की बढ़त भी हासिल कर ली। वहीं इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने दिन की शुरुआत में ही लगातार विकेट गंवाए हालांकि बाद में लिटन दास ने पारी को संभाला और आगे की ओर ले गए। वे शतक के करीब पहुंच ही गए थे कि इतने में मोहम्मद सिराज ने तूफानी गेंद डालकर उन्हें आउट कर दिया।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इन दिनों फॉर्म में हैं और जब भी टीम को जरुरत होती है तब विकेट जरुर दिलाते हैं। बांग्लादेश की दूसरी पारी के दौरान लिटन दास टिक गए थे और टीम की बढ़त को आगे बढ़ाते जा रहे थे ऐसे में विकेट लेना बेहद जरूरी था। इसीलिए केएल राहुल 66वें ओवर में मोहम्मद सिराज को लेकर आए। जिन्होंने पहली ही गेंद पर लिटन दास का स्टंप उखाड़ दिया।

लिटन गेंद को पड़ ही नहीं पाए और गलत लाइन पर खेल गए जिससे बॉल सीधे स्टंप में जा घुसी। इसी के साथ सिराज ने एक बार फिर से लिटन को आउट कर दिया। विकेट लेने के बाद सिराज लिटन को घुरते हुए और कुछ बोलते हुए भी नजर आए जिसका वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भी वनडे में सिराज ने लिटन को क्लीन बोल्ड किया था।

वहीं इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने दो बार लिटन दास का कैच छोड़ दिया। दरअसल पारी के 44वें ओवर की दूसरी बॉल पर लिटन दास को अक्षर पटेल ने छकाया और गेंद उनके बल्ले से टकराकर सीधे स्लिप में खड़े कोहली की ओर गई लेकिन वे सही समय पर जंप नहीं कर पाए और ये छुट गई। वहीं इसी ओवर की चौथी गेंद पर एक बार फिर से एज लगा और गेंद स्लिप की ओर गई लेकिन यहां पर भी कोहली ने आगे डाइव सही समय पर नहीं लगाई और गेंद उनकी उंगली से टकराकर नीचे गिर गई।