आज कोलकाता और चेन्नई के बीच होगा कड़ा मुकाबला , इन खिलाड़ियों को मिल सकता है…

अगर टीम की बात करें तो केकेआर का बल्लेबाजी क्रम इयोन मोर्गन के लिए चिंता का विषय है और उन्हें उम्मीद होगी कि अब जबकि टीम को सख्त जरूरत है तब पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सफल रहेंगे. नितीश राणा का प्रदर्शन भी उतार चढ़ाव वाला रहा है. उसके बाकी बल्लेबाजों के प्रदर्शन में भी निरंतरता का अभाव है.

गेंदबाजों ने केकेआर की तरफ से अभी तक अच्छी भूमिका निभायी है. तमिलनाडु के रहस्यमयी स्पिनर वरुण चक्रवर्ती प्रभावशाली रहे हैं और अपने अच्छे प्रदर्शन के दम पर उन्हें भारतीय टी20 टीम में भी जगह मिली है.

टूर्नामेंट के इस दौर में कुछ टीमों की हार जीत से कई टीमें 14 या 16 अंक तक पहुंच सकती हैं और ऐसे में बेहतर रन गति से प्लेऑफ के स्थानों का निर्धारण होगा. इसे ध्यान में रखते हुए केकेआर के लिए बड़े अंतर से जीत दर्ज करना महत्वपूर्ण है.

केकेआर के 12 मैचों में 12 अंक हैं और उसे प्लेऑफ में जगह सुरक्षित करने के लिए अगले दोनों मैच जीतने होंगे. वहीं चेन्नई आठ टीमों की तालिका में अंतिम स्थान पर है और उसकी टीम अब प्रतिष्ठा की खातिर मैदान पर उतरेगी.

आईपीएल (IPL2020) के 49वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने होगी चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती. प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अब बाकी टीमों के समीकरण बिगाड़ने की कोशिश करेगी. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत करना चाहेगी.