आज रिलीज होगी सुशांत की फिल्म दिल बेचारा, शाम 7.30 बजे से…

‘दिल बेचारा’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनेत्री संजना सांघी नजर आएंगी। इस फिल्म से संजना सांघी अपने फिल्मी करियर की शुरूआत कर रही हैं.

 

यह फिल्म लंबे समय से रुकी हुई थी। फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता देते हैं कि, सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ को आज यानी 24 जुलाई शाम 7.30 बजे से Disney+ Hotstar पर देख पाएंगे।

हॉटस्टार ने फैंस की भावनाओं के मद्देनजर इस फिल्म को फ्री कर दिया है। जिसका मतलब ये हुआ कि, यदि दर्शक हॉटस्टार के प्रीमियम मेंबर्स नहीं हैं, तब भी वो इसे देख सकेंगे।

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। फिल्म के ट्रेलर ने खूब सुर्खियां बटोरी, इसके ट्रेलर ने कई फिल्मों के ट्रेलर को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म के ट्रेलर ने कई रिकॉर्ड कायम किए।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज रिलीज होने जा रही है। सुशांत सिंह के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है।