आज UP के इन जिलों में हो सकता है ये, 20 अगस्त से पूरे राज्य में…होकर रहेगा….

एक तरफ कोरोना वायरस ने पूरे देश में आतंक मचा के रखा हुआ है. तो दूसरी तरफ सामने आ रही है ये हैरान कर देने वाली खबर , लोगो को तो विश्वास नहीं हो रहा आखिरकार ऐसे कैसे हो सकता है.लेकिन जो होना है वो होकर रहेगा. जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर…

ये बारिश 19 अगस्त तक होने की उम्मीद है। इसके बाद, मौसम विभाग ने 20 अगस्त से पूरे राज्य में मौसम साफ रहने की संभावना जताई है। इससे पहले, मौसम विभाग द्वारा 18 और 19 अगस्त को भारी बारिश के अनुमान जारी किए गए थे। राज्य के कई जिलों में, विशेषकर पश्चिमी यूपी में।

पूर्वांचल में बलिया, देवरिया, गोरखपुर, बहराइच, लखीमपुर खीरी में बारिश जारी रहेगी। लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज और वाराणसी इन चार बड़े शहरों और उनके आसपास के जिलों में बारिश जारी रहेगी।

उत्तर प्रदेश के लोगों को पिछले तीन-चार दिनों से बढ़ रही गर्मी और उमस से राहत मिली है। बिहार से सटे कुछ जिलों को छोड़कर बाकी सभी जिलों में बारिश जारी है। राज्य के अधिकांश हिस्सों में बारिश हुई है।

जिन जिलों में बारिश नहीं हुई है, मौसम विभाग ने वहां जल्द ही बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को पश्चिमी यूपी के नोएडा, हापुड़, गाजियाबाद, बुलंदशहर, रामपुर और मुरादाबाद में बारिश की प्रक्रिया जारी रहेगी।