आज गुजरात टाइटन्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा मुकाबला, विराट कोहली पर होंगी सबकी नजरें

शनिवार के डबल हेडर का पहला गेम रोमांचक होने वाला है। क्योंकि गुजरात टाइटन्स की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी। यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा।

इस मैच में जीत दोनों टीमों के लिए अलग-अलग कारणों से महत्वपूर्ण होगी। बैंगलोर के खिलाफ जीत से गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की ओर एक कदम आगे बढ़ जाएगी। दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास लगातार दो हार के बाद अपने अभियान को पटरी पर लाने का मौका है।

इस मैच में विराट कोहली पर सबकी नजरें रहेंगी। कोहली का जारी सीजन में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। उन्होंने आरसीबी के लिए नौ मैचों में 128 रन बनाए हैं। पिछले मैच में बतौर सलामी बल्लेबाज खेलने उतरे थे, लेकिन 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

दिनेश कार्तिक ने कई महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं। लेकिन उन्हें खेल खत्म करने के लिए एक अच्छे मंच की जरूरत है। कप्तान फाफ डु प्लेसिस पर भी अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी।

बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी पिछले साल की निरंतरता को इस सीजन बरकरार नहीं रख पाए हैं। इसके बावजूद वह अपनी टीम के लिए सर्वाधिक (278) रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। लॉकी फर्ग्युसन और मोहम्मद शमी के विरुद्ध उन्होंने आईपीएल में 190 के स्ट्राइक रेट से 133 रन बनाए हैं। इन दोनों गेंदबाजों के विरुद्ध वह कुल मिलाकर केवल दो बार आउट हुए हैं।