यूपी में बीजेपी को रोकने के लिए चंद्रशेखर करेंगे ये काम , कहा- तैयार हूं…

चंद्रशेखर से जब पूछा गया कि वह यूपी में किस दल के साथ जाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा, ”जिन दलों या जिन साथियों की मदद से यूपी में बीजेपी को रोका जा सके, हम उनके साथ जाएंगे.

जो भी दल जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगा, हम उसके साथ गठबंधन करेंगे. मैं चाहता हूं की यूपी की सभी बड़ी पार्टी एक साथ बड़ा गठबंधन बनाए.” हालांकि उन्होंने कहा, ”अगर सभी पार्टी के अध्यक्ष मुख्यमंत्री बनने की कोशिश करेंगे तो फिर गठबंधन का हाल बेहाल हो जाएगा.”

चंद्रशेखर आजाद ने कहा, ”कोई बीजेपी विरोध दल ऐसा नहीं है, जिससे मेरी बात न चल रही हो. मैं उनसे भी बड़ा गठबंधन बनाने की बात करता हूं.” उन्होंने कहा, ”चुनाव अभी दूर है. मुझे उम्मीद है कि चुनाव से पहले एक सकारात्मक गठबंधन बनेगा और मैं इस गठबंधन में रहकर गांव गांव घूमकर लोगों को तैयार करूंगा.”

चंद्रशेखर आजाद ने कहा, ”प्रदेश में बदहाली है. यहां जिला पंचायत चुनावों में धांधली हो रही है. हम लोकतंत्र की बहाली के लिए लड़ाई लड़ेंगे और एक जुलाई से साइकिल यात्रा पर जाएंगे.” उन्होंने कहा, ”हम यूपी में जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे. मैं चाहता हूं की प्रदेश में बीजेपी को रोकने के लिए एक बड़ा गठबंधन बने. मैं इसकी पहल इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि मुझे यूपी की चिंता है.”

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. चुनावों के लिए विपक्ष ने अपनी कमर कस ली है और सत्ताधारी बीजेपी को सत्ता से हटाने की जुगत में लग गई है.

इस बीच भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने आज न्यूज़ से खास बातचीत में कहा है कि हमारी पार्टी बीजेपी को फिर से सत्ता में लौटने से रोकने के लिए हर संभव कोशिश करेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) से भी गठबंधन करने के लिए तैयार है.