साथ निभाना साथिया सीजन 2 में अब नहीं नजर आएँगी ये एक्ट्रेस , जानिए क्या है वजह

आदित्य रॉय के आने से ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ में जबरदस्त ट्विस्ट आएगा। ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ में आदित्य रॉय एक किडनैपर बनकर एंट्री करेंगे। आदित्य रॉय का किरदार अनंत को किडनैप कर लेगा।

 

आदित्य रॉय के आने से सीरियल ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ में जबरदस्त हंगामा होने वाला है। अनंत की किडनैपिंग से गहना की जिंदगी में तूफान आ जाएगा।

आदित्य रॉय सीरियल ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’के अलावा एक वेब सीरीज कबूतरी में भी काम कर रहे हैं। आदित्य रॉय की इस वेब सीरीज में तेज सप्रू और अरहम अब्बासी भी नजर आने वाले हैं।

वैसे आदित्य रॉय की एंट्री के अलावा अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी की वापसी की खबरें आम हो चुकी हैं। कुछ समय पहले ही देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस बात का खुलासा किया है कि वो फिलहाल सीरियल ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ में काम नहीं करेंगीं।

ऐसे में मेकर्स ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ की कहानी को दिलचस्प बनाने की जद्दोजहद कर रहे हैं। शो में लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं।

इसी बीच खबर आ रही है कि सीरियल ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ में जल्द ही एक नई एंट्री होने वाली है। ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ में टीवी एक्टर आदित्य रॉय अहम किरदार में नजर आएंगें।

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ (Saath Nibhana Saathiya 2) ने कुछ समय पहले ही टीवी जगत पर धमाकेदार एंट्री मारी थी।

शो से गोपी बहू और कोकिला बेन के जाने के बाद गहना की कहानी दिखाई जा रही है। वह बात अलग है कि फैंस को गहना की लव स्टोरी कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। यही वजह है जो ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ (Saath Nibhana Saathiya 2) की टीआरपी गिर रही है।