नजदीक के सैलून में बालों की कटिंग के लिये जा रहे है तो इन बातो का रखे ध्यान

व्यक्ति अपनी त्वचा की या फिर चेहरे की कितनी भी देखभाल कर लें लेकिन बात जब बाल कटाने की आती है तो फिर वो किसी साधारण से सैलून में चले जाते हैं। वो चाहें अच्छे सैलून का खर्च उठा लें लेकिन फिर भी किसी पास के सैलून में जाना उन्हें सही लगता है और नतीजा उनके बालों की कटिंग खराब हो जाती है। आप भी आगे से किसी नजदीक के सैलून में जा रहें हैं तो कुछ बातों का ध्यान जरुर रखें।

अगर आपको नजदीक के सैलून में जाना पड़ भी जाए तो किसी ऐसे दिन या समय पर जाएं जब वहां पर भीड़ कम हो क्योंकि छोटे सैलून की कमाई का जरिया उनके यहां आने वाले बहुत से ग्राहक होते हैं। इतनी भीड़ में उनके काम करने का तरीका भी प्रभावित होता है और नतीजा खराब कटिंग के रुप में सामने आता है।

सैलून में घुसते ही कुर्सी पर न बैठ जाएं। पहले उसे बताएं कि आपको किस तरह से अपनं बालों को कटवाने की इच्छा है। एक बार अपने नाई को अच्छे से समझाएं कि किस तरह से बालों को काटना है और इस बात का ध्यान रखें कि वो आपकी बात ध्यान से सुन रहा है की नहीं।

बालों को कटवाते समय ये देखते रहें कि नाई आपका बाल कैसा काट रहा है। अगर आपको कुछ ठीक नहीं लग रहा है तो उसे रोक कर उसे फिर से बताएं कि कहां पर गड़बड़ी है।