बिग बॉस 14 को होस्ट करने से पहले सलमान खान को जाना होगा जेल, करना पड़ेगा…

एक्टर सुशांत सिंह 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। पहले इस मामले की जांच पुलिस कर रही थी,जिसके बाद पिता के शिकायत करने के बाद ये केस बिहार पुलिस के हाथ आया और अब इस मामले में सीबीआई,ईडी और एनसीबी के हाथों सौंप दिया गया है।

10 लोगों से ज्यादा गिरफ्तारीबता दें कि सुशांत सिंह केस में ड्रग एंगल से एनसीबी ने शुक्रवार को मुंबई में कई सारी जगहों पर रेड मारी है। इस बीच एजेंसी ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है,जिनके पास चरस और गांजा भी बरामद हुआ है,वैसे इन लोगों का कोई सुशांत केस से कोई सीधा तल्लुक नहीं है,मगर फिर भी सभी से पूछताछ की जा रही है

सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में इन सभी हस्तियों पर सुशांत को खुदखुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए 17 जून को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में भादवि की धाराओं 306,109,504 और 506 के तहत उक्त परिवाद दायर किया था। वहीं अब कोर्ट को दिए पुनर्विचार याचिका में कहा गया है कि एक्टर की हत्या षडयंत्र के तहत की गई है,जिसे बिना किसी जांच के लिए खुदखुशी का मामला कारार दिया गया है।

इस केस में वकील सुधीर ओझा के परिवाद पर कोर्ट ने सलमान खान,करण जौहर,एकता कपूर,संजय लीला भंसाली,आदित्य चोपड़ा,साजिद नाडियावाला,भूषण कुमार और दिनेश विजयन को 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने केलिए कहा गया है।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। सभी लोग अभिनेता की मौत के पीछे का सच जानना चाहते हैं। ऐसे में सुशांत केस में देश की तीन बड़ी एजेंसियां जांच करने में जुटी हुई हैं।

इतना ही नहीं इस मामले में आए दिन चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। फिलहाल ड्रग एंगल से हो रही जांच का सिलसिला जारी है तभी एक-एक करके सभी की गिरफ्तारियां भी हो रही है।  .

इस दौरान मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय ने करण जौहर और सलमान खान समेत आठ कलाकारों को कोर्ट में पेश होने का नोटिस भेज दिया है।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। सभी लोग अभिनेता की मौत के पीछे का सच जानना चाहते हैं।सलमान खान रिया चक्रवर्ती के भाईकरण जौहर और सलमान खान ने दिया जहर रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट नजायज रिश्ता