सलमान खान की जगह बिग बॉस 15 को होस्ट करेंगे करण जौहर, जानने के लिए पढे पूरी खबर

करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले 10 साल से मैं बिग बॉस को खूब एन्जॉय कर रहा हूं। यहां पर काफी ड्रामा देखने को मिलता है। अब मैं खुद बिग बॉस का होस्ट बनने जा रहा हूं। इस बार मुझे बहुत मजा आने वाला है।

 

मुझे लगता है कि ‘बिग बॉस 15’ ओटीटी पर और भी ज्यादा खतरनाक होने वाला है। मुझे उम्मीद है कि मैं फैंस और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर पाऊं। मैं अपने स्टाइल में वीकेंड का वार होस्ट करूंगा। मैं उस दिन खुद को टीवी पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।

यहां तक कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि करण जौहर सलमान खान की जगह ‘बिग बॉस 15’ को होस्ट करने वाले हैं। इसी बीच करण जौहर ने इस खबर को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। करण जौहर का कहना है कि वो ‘बिग बॉस 15’ ओटीटी के होस्ट बनने जा रहे हैं।

सलमान खान (Salman Khan) पिछले कई सालों से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। जल्द ही इसके नए सीजन ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के शुरू होने की खबरें हैं। इसी बीच, खबरें आईं कि बिग बॉस 15 पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा। 6 हफ्ते ओटीटी पर एंटरटेन करने के बाद इसे टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा। खबर ये भी थी कि मेकर्स ने ‘बिग बॉस 15’ को ओटीटी पर होस्ट करने के लिए करण जौहर (Karan Johar) से बात की है।