पार्टनर को उत्तेजित कर सेक्स का चरम सुख पाने के लिए,चलिए जानते हैं पुरुषों के ये 5 कामुक अंग

महिलाएं अपने पुरुष पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए उन्हें ब्लो जॉब देती हैं।  जबकि हकीकत तो यह है कि महिलाओं की तरह पुरुषो के शरीर में भी कई कामुक अंग होते हैं। पेनिस के अलावा पुरुषों के इन कामुक अंगों को छूकर महिलाएं उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकती हैं। चलिए जानते हैं पुरुषों के 5 कामुक अंग, जिनकी मदद से पार्टनर को उत्तेजित कर सेक्स का चरम सुख प्राप्त किया जा सकता है।

क्या आप जानती हैं कि अपने साथी के इयरलोब यानी कान के सबसे निचले हिस्से को सहलाकर आप उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकती हैं। ओरल सेक्स के दौरान पुरुष पार्टनर के कान को लिक करने या किस करने से उनकी उत्तेजना दोगुना बढ़ जाएगी।

सेक्स के लिए अगर आप अपने पार्टनर का मूड बनाना चाहती हैं तो उनके पेनिस के अलावा आप उनकी गर्दन को चूमकर भी उन्हें उत्तेजित कर सकती हैं। दरअसल, गर्दन शरीर का एक कोमल हिस्सा होता है, ऐसे में अगर आप उनकी गर्दन पर किस करेंगी तो वो कामोत्तेजित हो जाएंगे।

अक्सर पुरुष अपनी महिला साथी को कामोत्तेजित करने के लिए उनके निप्पल को किस या लिक करते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि पुरुषों के निप्पल को लिक करने से वो जल्दी कामोत्तेजित हो जाते हैं। पुरुषों का चेस्ट बहुत संवेदनशील होता है, जहां आप उंगलियों से सहलाकर या किस करके उन्हें सेक्स के लिए झट से तैयार कर सकती हैं।